चावल के 21 दाने आपको बना सकते हैं करोड़पति! आप भी आजमाएं

0

चावल के टोटके उपाय से धन लक्ष्मी घर आयेगी पर्स में चावले के 21 अखंडित दाने रखें जल्दी ही धनवान बन जायेंगे! पर्स में पैसे हो तो फिजूल खर्ची हो ही जाती है!

अधिक धन कमाने के लिए बहूत मेहनत और अच्छी किस्मत की जरूरत होती है! जी हाँ किस्मत भी बहूत अधिक महत्व रखती है!

लोगों के पर्स भी खाली हो जाते है! जो पैसा कमाते है वो खर्चों की अधिकता की वजह से जल्दी ख़त्म हो जाता है! ज्योतिष के अनुसार व्यक्ति की कुंडली में कोई ग्रह बाधा हो तो उसे परेशानी व गरीबी झेलनी पड़ती है!

अगर आपके पर्स में ज्यादा समय तक पैसा नहीं रुकता है तो ये उपाय करें!

किसी भी अक्षय तृतीया, पूर्णिमा या दीपावली में या किसी भी शुभ मुहूर्त में सुबह जल्दी उठकर जरूरी कामो से निवृत्त होकर एक लाल रेशमी कपड़ा लें!

चावल के 21 दानें उस लाल कपड़े में रखें! ये बात जरूर ध्यान में रखें की चावल का एक भी दाना टूटा या खंडित नहीं होना चाहिए अर्थात कोई टूटा हुआ चावल का दाना न रखें! अब उन दानों को उस कपड़े में बांध लें!

और उसके बाद माँ लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजा करें!
पूजा करते समय कपडे में बंधे हुए चावल भी रखें!

जब पूजा पूरी हो जाए तो चावल कपडे समेत अपने पर्स में रख लें!

आपके ऐसा करने पर जल्द ही आपकी पैसे व धन से सम्बंधित परेशानी व आर्थिक स्थिति सही होने लगेगी!

हमेशा ध्यान रखें की पर्स में कभी भी कोई अश्लील सामग्री या अधार्मिक वस्तु बिलकुल भी नहीं रखें!

पर्स में कभी भी कोई चाभी नहीं रखें!

नोट और सिक्के अलग-अलग तरीके से हमेशा व्यस्थित ढंग से रखे!

किसी भी प्रकार की अनावश्यक वस्तु अपने पर्स में नहीं रखें!

इसके अलावा हमेशा सही तरीके से और मेहनत से धन प्राप्ति के लिए पूरे प्रयत्न करने चाहिए! कभी भी किसी को धन के लिए धोखा न दें और परेशान नहीं करें अन्यथा लक्ष्मी की देवी कुपित हो जाती है और धन आने पर भी वो खुश नहीं रह पाता है!

इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply