तिजोरी भरना चाहते है तो रोज रात को करें यह 1 काम

0
हर व्यक्ति अपना भाग्य लिखवाकर धरती पर जन्म लेता है। जीवनयापन के लिए धन की अवश्यकता होती है और उसे पाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाता है लेकिन उसमें कोई कितना सफल होता है उसका अंदाजा तो स्वयं की आर्थिक स्थिती से लगाया जा सकता है। धन की इच्छा पूरी करने के लिए देवी लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहिए तो इसके लिए हर रात 3 से 5 बजे के बीच करना होगा लक्ष्मी जी का खास उपाय। जो आपको दिलाएगा संपत्ति से भरी तिजोरी
रात 3 से 5 बजे के मध्य उठकर घर के उस हिस्से में जाएं जहां से खुले आकाश को देखने के साथ-साथ उसे महसूस भी किया जाए। पश्चिम दिशा की तरह मुंह करके दोनों हाथ आकाश की ओर उठाएं लक्ष्मी जी से प्रार्थना करें की वो आप पर अपनी कृपा दृष्टि बनाएं, सदा अंग-संग रहें। फिर दोनों हाथों को नीचे करके हथेलियों को अपने मुंह पर फेर लें।
थोड़े दिनों में धन प्राप्ति के स्त्रोत बढ़ने लगेंगे। ध्यान रखें लक्ष्मी जी उत्तर दिशा से घर में प्रवेश करती हैं। मां लक्ष्मी का चित्र अथवा श्री रूप उत्तर दिशा की ओर स्थापित करें। इससे उत्तर दिशा सक्रिय होगी एवं धन आगमन में आने वाली समस्त बाधाओं का नाश होगा।
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।

Leave a Reply