क्या आपके हाथ मे है सरकारी नौकरी ? || सरकारी नौकरी की रेखाएँ

आजकल हर कोई चाहता है कि उसके पास एक सरकारी जॉब हो सरकार से धन लाभ पाने कि इच्छा हर किसी की होती है लेकिन यह लाभ हर किसी की किस्मत नहीं होता है. हमारी कुंडली और हमारे हाथों की रेखाओं को पढ़कर यह जाना जा सकता है कि किसी व्यक्ति के जीवन में सरकारी योग है या नहीं.

हथेली में सूर्य पर्वत का उभरा होना

समुद्रशास्त्र के अनुसार जिन लोगो की हथेली में सूर्य पर्वत उभरा हुआ होता है और सूर्य पर्वत पर एक सीधी रेखा बिना किसी रूकावट या कट के आ रही हो. तब इस स्थिति में ऐसे लोगो का सूर्य बहुत अधिक मजबूत होता है और सरकारी जॉब पाने के योग बहुत अधिक बढ़ जाते है. सूर्य को सरकार का कारक ग्रह माना गया है जो सरकारी धनलाभ करता है.

गुरु पर्वत से सूर्य पर्वत की ओर किसी रेखा का आना

गुरु पर्वत हाथ की तर्जनी ऊँगली की जड़ में होता है गुरु को ऐसा ग्रह माना गया है जो सरकारी क्षेत्र में बहुत अधिक लाभ करता है यदि किसी जातक की हथेली में गुरु पर्वत पर सूर्य पर्वत से चलकर कोई रेखा आ रही हो तो यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आप सरकारी क्षेत्र में किसी उच्च पद को प्राप्त कर सकते है. ऐसे लोग समाज में बहुत अधिक मान-सम्मान पाते है.

गुरु पर्वत पर सीधी रेखाओं का होना

समुद्रशास्त्र में बताया गया है कि जिस तरह से गुरु पर्वत के उभरे होने पर सरकारी धन लाभ या सरकारी नौकरी प्राप्त होती है ठीक उसी तरह गुरु पर्वत पर उभार के साथ-साथ बहुत सी सीधी रेखाओं का होना भी सरकारी नौकरी मिलने की ओर इशारा करता है.

भाग्य रेखा से कोई रेखा सूर्य पर्वत की ओर जाए

जिन जातकों की हथेली में भाग्य रेखा से निकलकर कोई शाखा सूर्य पर्वत की ओर जाए ओर सूर्य रेखा से मिल जाए तो यह योग बताता है कि ऐसे लोगो को सरकारी नौकरी मिलने के योग बहुत अधिक है.

भाग्य रेखा से कोई शाखा का गुरु पर्वत पर जाना

यदि किसी जातक की हथेली में भाग्य रेखा से कोई शाखा निकल कर गुरु पर्वत पर जाए तो ऐसे जातकों को सरकारी क्षेत्र में उच्च पद प्राप्त होने की संभावना बहुत अधिक होती है उनके जीवन में सरकारी जॉब के योग बहुत तेज होते है.

NO COMMENTS

Leave a Reply

error: Content is protected !!