गुरुवार को पर्स में रखे सिर्फ एक चीज ,पर्स रहेगा हमेशा नोटों से भरा

0

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रह गुरु को वैभव, धन एवम शोभाग्य का कारक कहा गया है. यदि ग्रह गुरु किसी व्यक्ति के अनुकूल हो जाए तो उस व्यक्ति को धन से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या का सामना नहीं करना पड़ता.

यदि किसी को धन से सम्बन्धित कोई परेशानी होती है तो ज्योतिष आचार्य उन्हें गुरु को पहले प्रसन्न करने की सलाह देते है. अगर आप भी चाहते है की आपका पर्स सदैव नोटों से भरे रहे तो गुरूवार के दिन यह एक चीज़ अपने पर्स में अवश्य रखे.

ऐसी मान्यता है की ग्रह गुरु को केसर एवम हल्दी बहुत अधिक भाति है अतः यदि आप अपने पर्स में केसर एवम हल्दी का टुकड़ा रखते है तो आपको धन से सम्बन्धित परेशानी नहीं आएगी.

इसी के साथ हम आपको ज्योतिष में बताये कुछ अचूक उपाय बताने जा रह है जो आप एक बार अवश्य अपनाये क्योकि यह बहुत शीघ्र ही प्रभाव में आते है.

धन से सम्बन्धित किसी भी प्रकार की समस्या आपका छू भी नहीं सकेगी. यह उपाय इस प्रकार है .

  • पीपल के पत्ते पर रोली या स‌िंदूर से ओम श्रीं ह्रीं श्रीं नमः ल‌िखकर रखें .
  • तांबे की पट्टी पर कुबेर और श्री यंत्र बनवाकर रख लें .
  • चांदी का स‌िक्का ज‌िस पर देवी लक्ष्मी की तस्वीर अंक‌ित हो पर्स में रखें .
  • गोमती चक्र या कौड़ी रखें .

आप अपनी सुव‌िधा के अनुसार कोई भी एक चीज अपने पर्स में रख सकते हैं लेक‌िन ध्यान रखें क‌ि पर्स फटा हुआ नहीं हो और उनमें अनावश्यक कागजात ठूंसकर न रखें .

SHARE
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।

Leave a Reply