नींबू में चुपचाप से गाड़ दें लौंग तो आप हो जायेगे करोड़पति

0

आज हम आपको अपने इस लेख में निम्बू और लौंग के कुछ ऐसे ख़ास उपाय बताने जा रहे है जिनको करने के बाद आप अवश्य ही करोडपति बन जायेंगे।

वास्तु शास्त्र में ऐसे कई प्रयोग के बारे में बताया गया है जिनकी मदद से असंभव कार्यों को भी संभव बनाया जा सकता है। इन प्रयोगों में विशेष पौधें, पूजा सामग्री फल और अन्य चीजों का उपयोग किया जाता है। वास्तु शास्त्र के अनुसार निम्बू और लौंग के ख़ास उपाय करने से जीवन की कई समस्याएं एक झटके में खत्म की जा सकती है।

आपको बता दे कि निम्बू के तांत्रिक व सात्विक दोनों उपयोग होते है। निम्बू और लौंग के छोटे-छोटे उपाय करने से दूर भागती है घर में फैली दरिद्रता व बुरी नजर। ये तो आप जानते ही होने की निम्बू स्वास्थ्य सम्बन्धी समस्यायों से भी निजात दिलाता है। एक नींबू आपको मालामाल भी बना सकता है। निम्बू बुरीनजर से भी बचाता है।

एक नींबू और 4 लौंग को लेकर आप इस उपाय को कर सकते हैं ये उपाय आपको शनिवार को करना है इसमें आपको 4 साबुत लौंग नींबू में गाड़ने है और ऐसा करते हुए आपको “ओम श्री हनुमंते नमः” मंत्र का 21 बार जप करना है ताकि आपकी मनोकामना पूरी हो सके और इसके बाद नींबू को अपने साथ रख ले और ऐसा करने से आपकी सारी समस्या खत्म हो जाएगी।

SHARE
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply