29 मार्च को घर के मंदिर में करे सिर्फ ये एक काम, पैसों की कमी कभी नहीं रहेगी

0

आपके घर में बरकत नहीं हो पा रही या तरक्‍की नहीं हो पा रही तो आज हम आपको ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिससे आपके सारे समस्‍या खत्‍म हो जाएगी। बता दें कि चैत्र मास के शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा तिथि से हिंदू नव संवत्सर प्रारंभ होता है यानी हिंदू नव वर्ष शुरू होता है। इस बार 29 मार्च, बुधवार को ये तिथि होने से इसी दिन से हिंदू नव वर्ष का शुभारंभ माना जाएगा।

29 मार्च को ब्रह्म मूहूर्त में उठकर संकट नाशन गणेश स्रोत के श्‍लोक का 11 बार पाठ करें उसके बाद हरे रंग के कपड़े की एक थैली बना लें उसमें 7 मुंग, 10 ग्राम धनिया, 1 पंचमुखी रूद्राक्ष, 2 सुपारी, 1 हल्‍दी की गांठ रख दें और इस थैली की पूजा कर इसे अपने घर की तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से आपके घर व कारोबार में तरक्‍की होगी।  ये काम अगर आप 29 मार्च को करेंगे तो ज्‍यादा फलदायी होगा।

गरीबों और ब्राहम्‍णों में दान करें, जैसा कि दोस्‍तों आपसब जानते हैं कि शास्‍त्रों में कहा गया है कि दान दिया हुआ चीज उसे कई गुना बढ़कर आपके पास वापस आता है।

SHARE
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply