5 दिनों में करें मोटापे को अलविदा और किडनी की सफाई!!

0

कोई भी मोटा दिखना पसंद नहीं करता। जब कोई आप को मोटा कहता तो ये बहुत ही शर्मिंदगी वाली बात हो जाती है आप को खुद पर गुस्सा आने लगता है और आप जल्द से जल्द मोटापे से छुटकारा पाना चाहते हैं। पर कई बार सब कुछ ट्राई करने के बाद भी कोई फर्क नहीं पड़ता तो आप निराश हो जाते हैं।

आप की इसी निराशा को दूर करने के लिए आज हम आप के लिए लेकर आये है एक चमत्कारी उपाए जो के बहुत ही आसान है। यह चमत्कारी ड्रिंक आप के पेट में जमा फैट और सुजन को कम करने में मदद करता है और आपकी किडनी की भी सफाई करेगा। इस को बनाने में 3 मिनिट से भी कम समय लगता है।

सामग्री

  • थोडा सा ताजा धनिया
  • एक बड़ा नींबू
  • आधा कप पानी

विधि

एक बर्तन में निम्बू का जूस निकल लें उसमे थोडा सा बारीक़ कटा हुआ धनिया और आधा कप पानी डाल कर मिक्सर में अच्छी तरह मिक्स कर लें और आप का चमत्कारी ड्रिंक तैयार है।

इस नुस्खे का रहस्य ये दोनों समग्रिओं का मिश्रण हैं ये दोनों मिल कर एक ऐसा ताकतवर मिश्रण बनाते हैं जो शारीर से विषाक्त पदार्थों को निकाल कर पाचन शक्ति को बड़ाने में मदद करता है जिस से मोटापा कम होता है और किडनी भी तंदरुस्त रहती है।

इस्तेमाल का तरीका

इस ड्रिंक को पांच दिनों तक सुबह खाली पेट लीजिये और फिर 10 दिन के अन्तराल पर फिर से पांच दिन इस्तेमाल कर सकते हैं जब तक आप को मनचाहे नतीजे न मिल जाएँ।

इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply