सम्भोग शक्ति को 10 गुणा बढ़ा देगा दालचीनी और जैतून का तेल

0

शीघ्रपतन ऐसी बीमारी है जिस से शादी शुदा व्यक्ति सम्भोग सुख से वंचित ही रहता है, बाज़ार में मिलने वाला जापानी तेल, ये तेल, वो तेल सब महंगे और अधिक कारगर नहीं होते। ऐसे में आप बहुत आसानी से आसानी से मिलने वाले दालचीनी और जैतून के तेल से घर पर ही बना सकते हैं। शीघ्रपतन से छुटकारा पाने और चरम सुखः को पाने के लिए विशेष तेल। आइये जाने-

sex-power-badhane-vala-tel

सामग्री

  • जैतून का तेल – 30 ग्राम
  • दालचीनी का तेल – 10 ग्राम

बनाने और उपयोग की विधि.

इसको बनाने की विधि बिलकुल सरल है, आप इन दोनों तेलों को एक कांच की शीशी में मिला कर रख लीजिये, और सम्भोग से पहले दो से चार बूँद एक मिनट तक हल्के हाथ से लिंग पर इसकी मसाज करें। ध्यान रहे के लिंग के ऊपर सुपारी पर इसको नहीं लगाना और इसके बाद सम्भोग करें। आप की सम्भोग शक्ति कई गुणा बढ़ जाएगी। अगर जलन ज्यादा हो तो इसकी मात्रा कम कर दें। अगर फिर भी आपको अधिक जलन हो तो इसका उपयोग ना करें।

विशेष ध्यान दे

सम्भोग शक्ति को बढ़ाने के लिए सिर्फ उपरी पदार्थो कि ज़रूरत नहीं, बल्कि व्यक्ति के शरीर में भी प्रयाप्त और गाढ़ा वीर्य होना चाहिए, जिसके लिए उसको चाहिए के अश्लील चित्र फिल्मे और साहित्य ना पढ़ें, जिस से उसका वीर्य नाश होने से बचे। और दूसरा अपनी खुराक पर भी पूरा ध्यान दे, जिससे शारीर में प्रयाप्त मात्रा में वीर्य बने और वीर्य गाढ़ा हो।

[Must Read – विवाहित पुरुषों के लिए विशेष 10 पलंग तोड़ घरेलु नुस्खे।]

SHARE
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply