कपूर के चमत्कारी टोटके जो आपको करे मालामाल

0

अगर आप पैसों की तंगी, घर की समस्या को दूर करने के उपाय करते-करते थक गए हैं तो हम बताते हैं। आपको एर रामबाण इलाज जो आपकी किस्मत के ताले खोल देगा। देखते ही देखते आपकी सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। हर घर के पूजा स्थान पर कपूर जरूर होता है। भगवान की आरती और वातावरण को शुद्द करने वाला कपूर आपकी किस्मत चमकाने में भी अहम भुमिका निभा सकता है…

  1. अगर आपकी किस्मत का आपका साथ नहीं दे रही, पैसे आकर भी चले जा रहे हैं या फिर आप धन की कमी से जूझ रहे हैं तो कुछ दिनों तक रात के समय चांदी की कटोरी में कपूर और लौंग को जलाएं। देखते ही देखते आपकी किस्मत पलट जाएगी।
  2. घर या ऑफिस के वास्तुदोष को दूर करने के लिए घर में कपूर की दो गोली रखें. जब यह गल जाए तो फिर दो गोलियां रख दें। समय-समय पर आप कपूर रखते रहें, इससे वास्तुदोष खत्म हो जाएगा।
  3. घर में हो रहे कलह को शांत करने के लिए कपूर को घी में भिगोएं और सुबह और शाम के समय इसे जलाएं। इससे निकलने वाले धुएं से घर के अंदर सकारात्मक उर्जा आती है।
  4. बीमारियों से रोकथाम चाहते हैं तो शनिवार को कपूर के तेल की बूंदों को पानी में डालें और फिर इस पानी से रोज नहाएं।
इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply