घर के मुख्य दरवाजे पर बना ले ये दो चिन्ह, आपकी हर परेशानी दूर हो जाएगी

0

वास्तु दोष के कारण घर में नकारात्मक उर्जा उत्पन्न हो जाती है। और वास्तुशास्त्र उस नकारात्मक ऊर्जा को समाप्त करने का हमें तरीका बताता है। यदि आपको ऐसा महसूस हो कि घर में वास्तु दोष है तो अपने घर के मुख्य दरवाजे पर दोनों ओर ओम या स्वास्तिक का चिन्ह बना दे। अगर आप चाहें तो बाजार से स्टीकर लाकर भी चिपका सकते हैं ऐसा करने से घर में वास्तु दोष का प्रभाव कम होने लगता है।

साथ ही यह भी ध्यान रखें कि घर का मुख्य दरवाजा हमेशा अंदर की ओर खुलना चाहिए। और यह बाकी दरवाजों से बड़ा होना चाहिए। जिस घर में यह दरवाजे बाहर की ओर खुलते हैं बरकत नहीं हो पाती हैं। जिस घर में दरवाजा खोलते हैं बंद करते समय आवाज आती है उस घर में कभी बरकत नहीं होती है इसलिए अगर ऐसा कोई दरवाजा है तो इसे तुरंत सही करवा ले ।इससे भी वास्तु दोष का प्रभाव कम होता है।

इसके अलावा जिस घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है ।अखंड रूप से श्री रामचरित्रमानस के नौ पाठ या फिर भागवत गीता का कीर्तन करने से उस घर के सभी वास्तु दोष दूर भाग जाते हैं।

इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply