25 मई अमावस्या को घर के मुख्य दरवाज़े पर बांधे ये कच्चा धागा, होगी धनवर्षा

0

25 मई को अमावस्या की रात है हिंदू पंचांग के अनुसार हर माह की तीसरी कृष्ण पक्ष की अंतिम तिथि होती है। उस दिन आकाश में चंद्रमा दिखाई नहीं देता ।रात्रि में सर्वत्र ग्रहण अंधकार छाया रहता है। इस दिन का ज्योतिष एवं तंत्र शास्त्र में अधिक महत्व है। तंत्र शास्त्र के अनुसार अमावस्या के दिन किए गए उपाय बहुत ही प्रभावशाली होता है। और इसका फल भी अति शीघ्र प्राप्त होता है।

आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं मुझसे आपको धन की प्राप्ति होगी इस 25 मई को अमावस्या के साथ-साथ शनि जयंती और वट सावित्री का भी सहयोग है। और यह सहयोग आपके लिए धन प्राप्ति का अवसर प्रदान करेगा बस आपको यह छोटा सा उपाय करना है जो कि इस प्रकार है।

25 मई को सुबह ब्रह्म मुहूर्त में उठकर सूत का कच्चा धागा घर की मुख्य दरवाजे पर बांध दें। और साथ ही मन ही मन शनि का मंत्र बोलते रहें बस ध्यान इस बात का रखना है कि जब आप यह धागा बांध रहे हो बांधने के बाद आपको पीछे पलट कर नहीं देखना है। और यह धागा बांधने से पहले आपको इस धागे की पूजा अर्चना करते हुए एक बार मंदिर में चढ़ाना है। और उसके बाद इस धागे को दरवाजे पर बांध देना है। ऐसा करने से आपके ऊपर आपके घर के ऊपर जितनी भी नकारात्मक उर्जा रहेगी वह सब दूर हो जाएगी और आपके घर पर लक्ष्मी का वास बना रहेगा।

इस वेबसाइट में जो भी जानकारिया दी जा रही हैं, वो हमारे घरों में सदियों से अपनाये जाने वाले घरेल नुस्खे हैं जो हमारी दादी नानी या बड़े बुज़ुर्ग अक्सर ही इस्तेमाल किया करते थे, आज कल हम भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में इन सब को भूल गए हैं और छोटी मोटी बीमारी के लिए बिना डॉक्टर की सलाह से तुरंत गोली खा कर अपने शरीर को खराब कर देते हैं। तो ये वेबसाइट बस उसी भूले बिसरे ज्ञान को आगे बढ़ाने के लक्षय से बनाई गयी है। आप कोई भी उपचार करने से पहले अपने डॉक्टर से या वैद से परामर्श ज़रूर कर ले। यहाँ पर हम दवाएं नहीं बता रहे, हम सिर्फ घरेलु नुस्खे बता रहे हैं। कई बार एक ही घरेलु नुस्खा दो व्यक्तियों के लिए अलग अलग परिणाम देता हैं। इसलिए अपनी प्रकृति को जानते हुए उसके बाद ही कोई प्रयोग करे। इसके लिए आप अपने वैद से या डॉक्टर से संपर्क ज़रूर करे।
Loading...

Leave a Reply